Jio Phone से Online पैसे कैसे कमाए? (प्रतिदिन 6499/- रूपए)

Jio Phone Se Paise Kaise Kamaye Online :- तो चलिए दोस्तों अगर आप एक जिओ फ़ोन यूजर है और जानना चाहते है की जिओ फ़ोन से पैसे कैसे कमाए तो यह आर्टिकल सिर्फ आपके लिए है। आज काफी लोग घर बैठे काफी पैसे कमा रहे है और इनकी तरह आप भी ऑनलाइन घर बैठे पैसे कमा सकते है।

Jio Phone मुकेश अंबानी द्वारा भारत में लॉन्च किया गया एक कीपैड स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन की मदद से आप अच्छे खासे पैसे घर बैठे कमा सकते हैं। जिओ phone एक ऐसी Phone है जिसे की Reliance की Jio Company के द्वारा Launch किया था। 21 जुलाई 2017 को Jio Company ने अपना सबसे सस्ता और किफायती 4G Phone पेश किया जिसका नाम JioPhone है। JioPhone के लिए घोषित की गई कीमत 1500 की Security Deposit के साथ 0 रुपए थे।

Jio Phone Se Paise Kaise Kamaye Online

Jio Phone Se Online Paise Kaise Kamaye 2022

तो चलिए दोस्तों अगर आप जानना चाहते है की Jio Phone Se Online Paise Kaise Kamaye 2022- तो आपको बतादे की आज के इस आर्टिकल से आपको काफी मदद मिल सकती है तो इसीलिए इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़े। आज हम आपको जिओ फ़ोन से पैसे कमाने के लिए 7 तरिके बताने वाले है आपको जो भी तरीका पसंद आये आप उसे इस्तेमाल कर सकते है। तो चलिए शुरू करते है बिना कोई देरी किये……..

Jio phone पर Ads देखकर पैसे कमाए

आपने पहले कभी जरूर सुना होगा की Ads देखकर पैसे कमाए और आज हम आपको इसी तरिके से जिओ फ़ोन में पैसे कमाने का तरीका बताने वाले है। Ads देखकर पैसे कमाने के लिए कुछ ऐप्स जैसे की Popular Bucks Sites Neobucks या Swagbucks आदि हैं। आपको यहां पर जाकर साइनअप करना होगा। इसके बाद आपको इस साइट को अपने जियो फोन में ओपन करना है। उसके बाद आपके सामने बहुत सारे Ads दिखाए जाएंगे। आपको बस उन्हें 5-10 मिनट तक खेलना है। Ads देखने के बदले में आपको पैसे मिलेंगे।

Jio phone में Facebook से पैसे कमाए

जिओ फ़ोन में फेसबुक से भी आप पैसे कमा सकते है इसके लिए आपको बस अच्छा इंटरनेट कनेक्शन चाहिए। फेसबुक से पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले फेसबुक पर अकाउंट बनाना होगा और अकाउंट बनाने के बाद आपको फेसबुक ग्रुप या फेसबुक पेज बना लेना है।

फेसबुक पेज या फेसबुक पेज बनाने के बाद आपको उस पेज या ग्रुप पर कंटेंट डालना है जिसके बाद धीरे-धीरे आपका पेज/ग्रुप फेमस होना शुरू हो जायेगा। जैसे ही आपके फेसबुक पेज/ग्रुप पर अच्छी मात्रा में फोल्लोवेर्स हो जाते है उसके बाद आप उस पर facebook के Ads लगा सकते हैं। इस प्रकार से आप जियो फोन के माध्यम से फेसबुक से पैसा कमा सकते हैं। जियो फोन से पैसे कमाने का यह एक महत्वपूर्ण तरीका है।

Jio Phone में Youtube से पैसे कमाए

यूट्यूब से तो आप सभी वाकिफ होंगे और आप सभी ये भी जानते होंगे की हम यूट्यूब पर वीडियोस अपलोड करके बहुत सारे पैसे कमा सकते है। ऐसे बहुत से लोग है जोकि यूट्यूब पर वीडियो डालकर बहुत ज्यादा पैसे कमा रहे है।

अगर आप भी यूट्यूब पर से पैसे कमाना चाहते है तो इसके लिए सबसे पहले आपको यूट्यूब पर अकाउंट बनाना पड़ेगा और बस अकाउंट बनाते ही वीडियोस अपलोड करना शुरू करे। यूट्यूब पर से पैसे कमाने के लिए आपको किसी भी तरह का इन्वेस्टमेंट नहीं करना पड़ेगा और आप बस मेहनत करके पैसे कमाना शुरू कर सकते है।

जब आपके युट्यूब चैनल पर 1000 subscriber और 4000 Watch time पूरे हो जाएंगे। तब आप अपने यूट्यूब चैनल पर Google AdSense Ads लगाकर अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं।

Jio Phone में Paytm से पैसे कमाए

Paytm के जरिये भी आप जिओ फ़ोन में पैसे कमा सकते है। इसके लिए सबसे पहले आपको अपने जिओ फ़ोन में पेटम को इनस्टॉल करना होगा, Paytm को आप जिओ स्टोर के जरिये इनस्टॉल कर सकते है। इनस्टॉल करने के बाद अब आपको Paytm पर अकाउंट बना लेना है।

Paytm पर कई प्रकार के कैशबैक ऑफर मिलते है जिनके जरिए आप अच्छे पैसे कमा सकते हैं। Paytm पर कैशबैक पाने के लिए आपको लोगे के मोबाइल में रिचार्ज करना होगा और ऐसा करने पर आपको कैशबैक के तौर पर पैसा मिलेगा। आप मोबाइल पोस्टपेड बिल भर के भी पैसा प्राप्त कर सकते हैं।

UPI के माध्यम से पैसा ट्रांसफर करके भी कैशबैक के तौर पर अच्छे पैसे कमा सकते हैं। इसके अलावा आप बिजली बिल, पानी बिल भर कर कैशबैक के रूप में अच्छे पैसा कमा सकते हैं।

Jio Phone में URL Shortener से पैसे कमाए

दोस्तों आप जिओ फ़ोन में पैसा कमाने के लिए URL Shortner वेबसाइट का इस्तेमाल भी कर सकते है। अगर आप नहीं जानते की लिंक शॉर्टनर क्या होता है तो आपको बतादे की यूआरएल शॉर्टनर एक तरह की वेबसाइट होती है जहाँ से आप किसी Url को शार्ट मतलब छोटा कर सकते है और इस Link को Share करके पैसे कमा सकते है।

अब शार्ट किये गए यूआरएल को आपको शेयर करना है और शेयर करने के बाद जैसे ही कोई भी व्यक्ति उस यूआरएल पर क्लिक करता है तो आपको कुछ पैसे मिलेंगे।

तो अगर अब आपके मन में एक सवाल आता है की आखिर इतने से काम के लिए हमे पैसे क्यों मिल रहे है – तो आपको बतादे की जो लोग आपके लिंक पर क्लिक उन्हें पहले एक Ad दिखाई देती है और फिर वे Main Website पर पहुँचते हैं।जितने लोग लिंक पर क्लिक करेंगे आपको उतने ज्यादा पैसे मिलेंगे।

आपको जो भी पैसे मिलते है वे सभी आपके Url Shortener Website के एकाउंट में जमा होगें। अकाउंट में 5 या 10$ होने पर उसे आप अपने बैंक के ट्रांसफर कर सकते है।

Jio Chat से पैसे कमाए

जिओ फ़ोन से पैसे कमाने के लिए Jio Chat एक काफी आसान ऑप्शन हो सकता है। Jio Chat ऍप आपके जिओ फ़ोन में ही देखने के लिए मिल जाएगी और अगर आपके मोबाइल में Jio Chat नहीं है तो सबसे पहले अपने जिओ फ़ोन में Jio Chat को डाउनलोड कर ले।

Jio Chat को डाउनलोड करने के बाद सबसे पहली उसपर एक अकाउंट बनाये। उसके बाद Jio Chat App में आपको आपका एक रेफर लिंक मिलता है आप इस लिंक को अपने दोस्तों के साथ और अपने Social Media Account पर शेयर जरूर करें।

Refer करने से मतलब की जब भी आपके शेयर किए गए लिंक से कोई भी Jio Chat App को इन्स्टाल करता है तो इसके बदलें में आपको पैसा मिलेगा। यहाँ से आप कितना भी पैसा कमा सकते है, इसकी कोई लिमिट नहीं है।

Jio phone में Meesho App से पैसे कमाये

दोस्तों अगर आप जिओ मोबाइल से पैसे कमाना चाहते है तो आपके लिए Meesho भी एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। अगर बात करे की Meesho क्या है और इससे पैसे कैसे कमाए जा सकते है तो आपको बतादे की मीशो एक ऑनलाइन स्टोर है जहाँ पर भारत की बड़ी-बड़ी कंपनी अपने प्रोडक्ट्स को बेचती है, और अगर अब हम बात करे की इससे पैसे कैसे कमाए तो आपको बतादे की सबसे पहले Meesho पर आप अपना अकाउंट बनाले और उसके बाद आप जब भी Meesho पर मौजूद किसी प्रोडक्ट को सेल कराते है तब आप को कमिशन के रूप में पैसे मिलते है।

यह एफिलिएट प्रोग्राम की तरह काम करता है और उन लोगों के लिए अच्छी साइट है जो ऑनलाइन बिज़नेस बिना किसी इन्वेस्टमेंट के करना चाहते है। Meesho पर आप जितने भी प्रोडक्ट्स को सेल यानि की बेचोगे आपको उतनी ही कमिशन यानि के पैसे मिलेंगे।

आज आपने क्या सीखा

तो दोस्तों अब आप समँझ गए होंगे की Jio Phone Se Paise Kaise Kamaye Online और आपके इससे जुड़े सभी सवाल के जवाब मिल चुके होंगे। लेकिन अगर आपके मन में कोई अभी भी सवाल रह गया है तो आप नीचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है।

तो दोस्तों आशा करता हूँ की आपको मेरा ये आर्टिकल पसंद आया होगा और आप जो जानकारी जानना चाहते है वो आपको मिलगई होगी। हम अपने आर्टिकल में सारि जानकारी देने की कोशिश करते है आसान भाषा में जिससे की आपको किसी दूसरे आर्टिकल को न पढ़ना पड़े। आपको यह जानकर ख़ुशी होगी की आप हमसे टेलीग्राम पर भी जुड़ सकते है।

Join us on Telegram

अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो आप इसे अपने दोस्तों, फॅमिली के साथ शेयर कर सकते है और आप अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में भी लिख सकते है। और अगर आपको लगता है की हमारे इस आर्टिकल में कुछ रह गया है या गलत है तो आप हमे जरूर कमेंट बॉक्स में बताये। धन्यवाद

ये भी पढ़े –

Leave a Comment

Your email address will not be published.